घर से निकले 51 वर्षीय व्यक्ति का मिला शव,जांच में जुटी पुलिस

बीते बुधवार को घर से निकला था हसबुद्दीन ,सात बेटियों के सिर से उठ गया पिता का भी साया ।

महराजगंज। थाना क्षेत्र बृजमनगंज के फरेंदा मार्ग पर बनगढिया पवह नाले में मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने एक शव देखा तथा इसकी सूचना बृजमनगंज पुलिस को सूचना दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकाला। और शिनाख्त में जुट गए। हालांकि पानी मे लाश होने की सूचना थोड़ी ही देर बाद क्षेत्र में आग की तरह फैल गयी। क्षेत्र के ही ग्राम पंचायत नयनसर टोला भरतपुर मृतक की पुत्री शबीना ने 28 नवंबर को अपने पिता हसबुद्दीन पुत्र स्व0 हुसैन अली के गुम होने की बृजमनगंज थाना में गुसुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराकर न्याय की गुहार लगाई थी। हालांकि पुलिस जांच में जुटी हुई थी। जैसे ही शबीना को भी पता चला कि गांव से लगभग दो तीन किलोमीटर की दूरी पर पवन नाला में किसी की लाश दिखी है। तो शबीना अपनी छोटी बहन के साथ भी मौके पर पहुंच गई।

मृतक की पहचान के लिए पुलिस ने शव को दिखा कर पहचान कराने लगी शव को देखते ही दोनो बहने फफक कर रोने लगी रोना देख उपस्थित लोगों के कलेजा दहल गया। हालांकि कि शबीना ने शव की शिनाख्त अपने पिता हसबुद्दीन पुत्र स्व० हुसैन अली ग्राम सभा नयनसर टोला भरतपुर के रूप में की। बताते चले कि हसबुद्दीन के सात पुत्रियां है और कोई पुत्र नही है। और उनकी पत्नी का भी लगभग 12 वर्ष पूर्व देहांत हो गया है। शबीना ने बताया कि 25 नवंबर दिन बुधवार को अब्बू सुबह खाना खाकर पैंट शर्ट पहनकर छोटी साइकिल से घर से निकले थे। उसी दिन किसी जरूत से फोन किया गया तो फोन नही मिला। जब शाम तक अब्बू वापस नही आए तो ने खोज बीन शुरू किया। रिस्तेदारों के यहां में भी अब्बू का पता नही चला। थक हार 28 नवंबर दिन शनिवार को बृजमनगंज थाना पर कीगुमशुदगी दर्ज करवाया।

प्रथम दृष्टया से यह प्रतीत होता है कि दाहिने कान के नीचे गर्दन में कुछ निशान। और यदि घर से कपड़े पहनकर,साइकिल और मोबाइल लेकर निकला तो मौके पर मृतक के शरीर पर सिर्फ बड़ी चड्डी,और टीशर्ट ही था। पैंट,शर्ट मोबाइल और साइकिल का कुछ पता नही चल सका । मौके पर पहुंचे सीओ अजय सिंह चौहान ने घटना स्थल का जायजा लिया। थानाध्यक्ष संजय दुबे ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button