शांतिपूर्ण माहौल में मनाएं बकरीद सीओ

बकरीद को लेकर शांति कमेटी की बैठक में पुलिस ने बनाई सहमति।

महराजगंज। बृजमनगंज थाना परिसर में आगामी त्योहार ईद-उल-अजहा (बकरीद) को शकुशल सम्पन कराने के मद्देनजर सोमवार को पीस कमेटी की बैठक क्षेत्राधिकारि फरेंदा सुनीलदत्त दुबे के नेतृत्व में सम्पन्न हुई। बैठक में क्षेत्र के काफी संख्या में दोनों समुदाय के सम्भ्रांत लोगो ने भाग लिया। पीस कमेटी की बैठक में उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए क्षेत्राधिकारी फरेंदा ने सभी को आगामी त्योहार को शांतिपूर्ण आपसी सौहार्द के साथ मिल जुलकर मनाने की अपील की।

तथा लोगो से किसी भी अफवाह पर ध्यान ना देने की बात कही। इसके उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की कोई दिक्कत हो तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दे। एसडीएम फरेंदा अभय कुमार गुप्ता ने भी लोगो से कहा कि त्योहार काफी खुशी लेकर आता है इसे सफल बनाने की जिम्मेदारी हम सभी की है आप सभी बकरीद का त्योहार शान्तिपुरवर्क त्योहार मनाने की बात कही।थानाध्यक्ष कमलेश प्रताप सिंह ने कहा कि त्योहार को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए प्रशासन कटिबद्ध है।

त्योहारों में खलल डालने वालो को बख्शा नही जाएगा। इस दौरान उपनिरिक्षक हरिकिशोर मिश्र, उमाकांत सरोज, धनन्जय खरवार, प्रेमशंकर दुबे, मुबारक अली, विनोद कुमार के अलावा महेश शर्मा, दिलीप चौधरी, हाफिज जाहिद अली, बशीर, लाल मोहम्मद, जिला पंचायत सदस्य रफीक भाई, दिलीप गुप्ता, सोहित सहानी, इब्राहिम, अब्दुस्सलाम,मो0 अहसान, पाले प्रसाद, हजारी निषाद, के अलावा अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button