विश्व का सर्वाधिक लोकप्रिय नेता बनने पर पीएम मोदी को सीएम योगी ने दी बधाई

गोरखपुर। वैश्विक स्तर पर हुए एक नवीनतम सर्वे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्व का सर्वाधिक लोकप्रिय नेता चुना गया है। इस उपलब्धि पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री मोदी को प्रदेश की जनता की तरफ से हार्दिक बधाई और शुभकामना दी है।
सीएम योगी ने कहा कि वैश्विक स्तर पर प्रतिष्ठित संस्था मॉर्निंग कंसल्ट ने अपने सर्वे में नेट अप्रूवल रेटिंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्व का सर्वाधिक लोकप्रिय नेता माना है। यह देश के लिए गौरवपूर्ण उपलब्धि है।

प्रधानमंत्री मोदी ने 6 वर्ष के कार्यकाल में देश की 135 करोड़ जनता की खुशहाली के लिए सतत काम किया है। उनके नेतृत्व व उनकी कार्यकुशलता के दम पर कोविडकाल में देश ने कोरोना पर नियंत्रण पाने में अभूतपूर्व सफलता हासिल की है। इसके चलते विश्व स्वास्थ्य संगठन को भी भारत की सराहना करने को विवश होना पड़ा। सीएम योगी ने कहा कि मॉर्निंग कंसल्ट के सर्वे में ब्राजील के राष्ट्रपति को 46, यूएस के राष्ट्रपति को 41, ब्रिटेन के प्रधानमंत्री को जहां 39 प्रतिशत अप्रूवल रेटिंग मिली है, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सर्वोच्च 74 प्रतिशत अप्रूवल रेटिंग। यह जनता के प्रति उनके कार्यो और जनता में उनकी लोकप्रियता से ही संभव हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button