फाइनल मैच में लेदवा बनी विजेता,सोनौली रही उप विजेता

महराजगंज । विकास खंड बृजमनगंज के ग्राम सभा नयनसर के टोला सोनौली में 5 जनवरी को टीटीएस क्रिकेट टूनामेंट का शुभारंभ किया गया था। बुधवार को फाइनल मैच में सोनौली बनाम लेदवा के बीच खेला गया। जिसमे लेदवा की टीम ने टांस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया, और निर्धारित 16 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 140 रनों का विशाल स्कोर बनाया। और विपक्षी टीम को जीत के लिए 141 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सोनैली की टीम पूरे ओवर झेल नही सकी और 13.4 ओवर में मात्र 69 रन बनाकर पूरी टीम आल आउट हो गयी। और लेदवा ने यह मुकाबला 71 रनों से जीत लिया। क्षेत्र व ग्राम सभा कई जनप्रतिनिधियों ने मैच का आनंद लिया। जिसमे में भावी जिलापंचायत सदस्य प्रत्याशी रफीक भाई, ग्राम प्रधान पद के प्रत्याशी अब्दुल कलाम, ग्राम प्रधान पद के भावी प्रत्याशी हजरत अली उर्फ गनगन भाई, एंव भूतपूर्व ग्राम प्रधान, एंव प्रधान पद प्रत्याशी मुन्नीलाल, और क्षेत्र पंचायत सदस्य इनामुल्लाह खान आदि ने कहा कि टूर्नामेंट के आयोजन से खिलाड़ियों में परिस्पर्धा उतपन्न होती है। इसके साथ खेल से युवाओं का शारीरिक व मानसिक विकास होता है। सभी खिलाड़ियों को हमेशा खेल भावना की तरह खेलना।
हारने वाली टीम को अपनी प्रैक्टिस को बढ़ाकर अगले प्रतिस्पर्धा के लिए तैयार रहना चाहिए। जीतने वाली टीम को भी दमखम बनाए रखने के लिए प्रैक्टिस की जरूरत होती है। ऐसे में दोनों ही टीमों को अनुशासन में रहकर अपनी खेलभावना का परिचय दिया।
इस दौरान विजेता और उपविजेता टीम को उपस्थित प्रतिनिधियों में, रफीक भाई, अब्दुल कलाम, हजरत अली उर्फ गनगन, मुन्नीलाल, इनामुल्लाह खान,ने इनाम वितरण किया। इस दौरान,इकबाल भाई, फिरोज खान,अजमलहुसैन,जाकिर अली,मोहम्मद उस्मान, अहसान,रिजवान,अयाज़ खान, जियाउद्दीन,आजाद अहमद, हाफिज मोहम्मद अंसार, के साथ सैकड़ो दर्शक मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button