शिविर लगाकर दवा वितरण किया गया

महाराजगंज। आज नौतनवां में अखिल भारतीय बनवासी कल्याण आश्रम द्वारा कोरोना महामारी के दूसरी लहर में पिछले १४ मई से अबतक 22 गांव मे कैम्प लगाकर लगातार स्वास्थ्य शिविर के माध्यम से नौतनवाँ विकास खंड के गाँवों में लोगों को जागरूक किया जा रहा , उन्हें उचित जाँच , परामर्श और दवाइयों का वितरण भी किया गया ।

बनवासी कल्याण आश्रम के जिलाध्यक्ष जगदीश गुप्त ने बताया कि आज से लक्ष्मीपुर विकास खंड एकमा में दो जगह में कैम्प लगाकर जांच परामर्श और दवाइयों का वितरण किया जा रहा है । जिसमें बनवासी कल्याण आश्रम को पांच ऑक्सिजन कांसेंट्रेटर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा मिला है ।यहां मशीन आक्सीजन पाने का एक अच्छा विकल्प साबित हो रहा है हमारे प्रर्यावरण में कई तरह की गैसे मौजूद हैं आक्सीजन कंसेंट्रेटर वह मशीन है जो हवा मे से अनुपयोगी गैस को अलग कर शुध्द आक्सीजन की सप्लाई करता है साथ ही रोट्रीरी क्लब नौतनवा ,जायसवाल सभा अतिथि भवन व दवा विक्रेता संघ नौतनवा द्वारा तीनों लोगों ने दवा का निशुल्क सहयोग किया है ।

इन्होने बताया कि आक्सीजन कांसेंट्रेटर मशीन बनवासी कल्याण अश्राम में नि शुल्क प्राप्त कर सकते हैं सम्पर्क मो० न०7607178473, 965452561,9648345090, व 9198918573,पर फोन कर प्राप्त कर सकते हैं जिसमें डॉक्टर के पर्चे पर सलाह होना आवश्यक है ।
इस दौरान बनवासी अश्राम के नगर कोषाध्यक्ष अतुल जायसवाल, डा०पिन्स श्रीवास्तव युवा जिलाध्यक्ष दुर्गा मद्धेशिया,अनीश सिंह, राजनाथ भारती, मनोज मध्देशिया, कृपा शंकर मध्देशिया, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के देव प्रकाश अग्रहरि, विवेक जायसवाल आदि लोग उपस्थित रहे हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button