अल्पसंख्यक बहुल गावों और क़स्बों में सेनिटाइजेशन की निगरानी अल्पसंख्यक कांग्रेस करेगी- प्रदीप नरवाल

अल्पसंख्यक कांग्रेस की बरेली अलीगढ़ आगरा व कानपुर मण्डलों की ज़ूम मीटिंग हुई संपन्न, बाकी मण्डलों की बैठक भी होगी

लखनऊ, .उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के तत्वावधान पश्चिमी उत्तर के बरेली अलीगढ़ आगरा और कानपुर मण्डल की ज़ूम पर बैठक हुई. जिसे मुख्य रूप से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव रोहित चौधरी, राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल व उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन शाहनवाज आलम ने सम्बोधित किया. बैठक को सम्बोधित करते हुए अल्पसंख्यक कांग्रेस के चेयरमैन शाहनवाज़ आलम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र व उत्तर प्रदेश की सरकार कोविड 19 में पूरी तरह विफल हो गई और लोगों को वैक्सीन उपलब्ध कराने, कोविड टेस्टिंग कराने, ऑक्सीजन और हॉस्पिटल में बेड उपलब्ध कराने और यहाँ तक की गरिमापूर्ण अंतिम संस्कार कराने तक में नाकाम साबित हुई है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश मे आदरणीय प्रियंका गांधी के नेतृत्व में इस संकट की घड़ी बहुत जल्दी ही ब्लाक स्तर तक कॅरोना किट व ज़रूरी दवाईयाँ पहुंचने का काम शुरू होने वाला है. बैठक को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय सचिव रोहित चौधरी ने कहा कि कॅरोना महामारी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी जी एक एक बात सच साबित हुई राहुल गांधी ने कहा था देश में कॅरोना की सुनामी आने वाली है मगर मोदी सरकार ने व देश के स्वास्थ मंत्री ने इस बयान को गम्भीरता से लेने के बजाय राहुल गांधी जी का मज़ाक़ उड़ाया जिसका नतीजा सबके सामने है. बैठक में शामिल अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रभारी प्रदीप नरवाल ने अल्पसंख्यक बहुल गावों और मोहल्लों में सेनिटाइजेशन और टीकाकरण की निगरानी करने के लिए अल्पसंख्यक कांग्रेस की टीम गठित करने का आहवान किया.

बैठक में कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष विश्व विजय सिंह, जन व्यथा निवारण सेल के अध्यक्ष संजय शर्मा ने भी करोना संकट में अपना बचाव रखते हुए लोगो की मदद करने का आह्वान किया. बैठक को अल्पसंख्यक कांग्रेस के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली प्रभारी हंजला उस्मानी, अहमद खान और लखनऊ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ शहज़ाद आलम ने भी संबोधित किया. बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष मुहम्मद अहमद, अख्तर मलिक, श्रेया धीमान चौधरी, मुहम्मद राशिद, अरशद फारुख प्रदेश महासचिव शाहनवाज़ खान, विंसेंट जोएल, संजय जैक्सन, संजय पॉल, सलीम अहमद, मौजूद रहे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button