नौतनवां विधायक नव निर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्यों,को माला पहनाकर स्वागत किया

प्रमुखी चुनाव में जवाहिर चौरसिया को दिया समर्थन

नौतनवां विधायक अमन मणि त्रिपाठी के जवाहिर चौरसिया के पक्ष में समर्थन देने और हर सम्भव मदद करने के एलान से से बढ़ी सरगर्मियां

उपस्थित 69 क्षेत्र पंचायत सदस्यों, और कई ग्राम प्रधान के साथ जिला पंचायत सदस्य को किया स्वागत,

महराजगंज। बृजमनगंज ब्लाक के नवनिर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्यों के सम्मान समारोह का आयोज बहदुरी के बाजार में किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि विधायक नौतनवा अमन मणि त्रिपाठी व बिशिष्ट अतिथि भूत पूर्व राज्य मंत्री श्याम नारायण तिवारी रहे। नौतनवा विधायक ने सर्वप्रथम नवनिर्वाचित क्षेत्र पंचायत सदस्यों को माला पहनाकर स्वागत किया। इसके उपस्थित नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान, और जिला पंचायत सदस्य को भी माला पहनाकर स्वागत किया। ब्लाक प्रमुख का चुनाव आते ही चुनावी हलचल बढ़ गयी है । प्रमुख प्रत्याशी क्षेत्र पंचायत सदस्यों को अपने पाले में लाने के लिए मिलना जुलना बढा दिए है । इसी की एक बानगी शुक्रवार को बहदुरी बाजार में देखने को मिला नौतनवा विधायक अमन मणि त्रिपाठी व श्यामनारायण तिवारी सैयद अहमद इंटर कालेज में एक सभा करके सदस्यो से अपनी बात कही।

और प्रमुखी चुनाव में जवाहिर चौरसिया को अपना समर्थन देने का एलान किया। तथा उपस्थित बीडीसी सदस्यों से जवाहिर के पक्ष में समर्थन की अपील किया । विधायक ने अपने संबोधन में कहा कि आप लोग साथ आईये न तो सम्मान की कमी आएगी ना ही विकास में कोई रुकावट नही आएगा साथ मिलकर कार्य करेंगे,अब बीडीसी सदस्य अपने अपने वार्डों में विकास करेंगे। पूर्व मंत्री भी पूरे तेवर में दिखे और कहा कि हमारा काम सिर्फ क्षेत्र और जनता का विकास मायने रखता था लेकिन आज ऐसे लोगो के हाथ मे सत्ता है जो खुद का विकास करते है आप लोग विकास के लिए साथ आये। इस दौरान शमसुजोहा, शम्स तबरेज, पप्पू खान, मदन गोपाल यादव, गुड्डू उपाध्याय, मो रफीक, दुर्गा पाण्डेय, अनुराग पाण्डेय,सराजुल हक, अब्दुस्सलाम,विनोद जायसवाल,के अलावा क्षेत्र पंचायत, जिला पंचायत सदस्य,एंव नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान, एंव पूर्व ग्राम प्रधान के साथ अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button