अध्यक्ष गुड्डू खान के कैम्प कार्यालय पर पूजा अर्चना के बाद हुआ प्रसाद वितरण

महाराजगंज। आज नौतनवां में नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान अपने कैम्प कार्यालय पर आदि शक्ति माँ जननी के नव स्वरूपों की उपासना के महापर्व तथा असत्य पर सत्य की जीत के प्रतीक नवरात्र के प्रथम दिवस पर फलाहार कार्यक्रम आयोजित किया , जिसमें नगर के ब्राह्मण गणो के साथ-साथ नगर के गणमान्य भक्त पधारे। इस अवसर पर ब्राह्मण गणो के मुखार विंदु से माँ के श्लोक निकलते ही पालिका अध्यक्ष ने माँ की आरती प्रारम्भ की तथा पूरे विधि-विधान के साथ फलाहार वितरित किया।

इस अवसर पर गुड्डू खान ने कहा कि आज नवरात्र के प्रथम दिन से माँ के नवरूपो की पूजा की शुरुआत हो गयी तथा इस फलाहार कार्यक्रम में पधारे देव् तुल्य ब्राह्मण गणों का मैं आभार प्रकट करने के साथ ही साथ उनका चरण स्पर्श करता हूँ। वही ब्राह्मण गणों की अगुआई कर रहे डॉ0 मार्कण्डेय मिश्र ने कहा कि “इस तरह के कार्यक्रम के आयोजन से समाज में आपसी भाईचारा व सामाजिक सौहार्द की बढ़ोतरी होती है।

इस फलाहार कार्यक्रम में बन्टी पाण्डेय, राकेश त्रिपाठी,बबून,रोहित त्रिपाठी, विनोद त्रिपाठी, गुड्डू पाठक,अवनीश मिश्रा,अशोक त्रिपाठी, करुणेश त्रिपाठी, पवन पाण्डेय,संजय भट्ट,शिवराम तिवारी, प्रमोद पाठक,राजेश व्वाएड,राजेन्द्र जाय0,धीरेन्द्र सागर, राजकुमार गौड के अलावा समस्त सभासद गण में शाहनवाज खान, बृजेश मणि त्रिपाठी, अनिल मद्धेशिया, धर्मात्मा जायसवाल, शकील अहमद, गुड्डू अंसारी,अनिल पटवा, रोहित चौहान, संजय मौर्या, किसमति देवी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button