प्रेमिका के तेवर देख प्रेमी शादी को हुआ राजी, मन्दिर में हुई शादी तो चाटुकारो ने चटकाए जाम

गाजीपुर। प्रेमी की ना नुकूर से परेशान प्रेमिका अपना आपा खो बैठी और परिजनों को साथ लेकर वृहस्पतिवार को प्रेमी के चौखट पर धरना दे, हो हल्ला मचाना शुरु कर दिया। अचानक प्रेमिका के अपने घर देख प्रेमी परिवार संग मौके से फरार हो गया। अन्ततः मामला पुलिस तक जा पहुंचा और पुलिस ने दोनों पक्षों को शनिवार को पुलिस चौकी अटवा मोड़ पर बुलाया। चौकी से होता हुआ मामला नोनहरा थाने तक जा पहुंचा। दोनों पक्षों को समझा बुझाकर क्षेत्रीय सामाजिक लोगों की उपस्थिति में दोनों को शादी के लिए राजी कर मन्दिर में शादी करा दी। यह घटना जनपद के गांव मिरदादपुर की है।
बताया गया कि जिले के कासिमाबाद क्षेत्र के सराय मुबारक गांव की निवासिनी एक युवती कुछ वर्ष पहले नोनहरा थाना क्षेत्र के मिरदादपुर गांव में अपनी रिश्तेदार के यहां आयी थी। वहीं उसकी पहचान पड़ोस के युवक से हो गयी। जान पहचान धीरे धीरे प्यार में बदल गयी। दोनों के बीच पिछले कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था और युवक ने प्रेमिका से शादी करने का वादा भी किया था। काफी समय बितने के बाद युवक मामले को टालता रहा। प्रेमी की आनाकानी से क्षुब्ध युवती ने कठोर कदम उठाया और प्रेमी के घर धमक पड़ी थी।
कल शनिवार को अटवां मोड़ पुलिस चौकी पर पंचायत व पुलिस के सामने, सामाजिक बदनामी से बचने के लिए प्रेमी अपनी प्रेमिका से शादी करने की हामी भर दी। इसके उपरांत अटवां मोड़ चौकी प्रभारी अभिषेक सिंह, ग्राम प्रधान चकिया विनय कुमार, पूर्व ग्राम प्रधान मिरदादपुर हंस लाल कुशवाहा, ग्राम प्रधान बिंदवालिया रमेश की मौजूदगी में मालीपुर स्थित हनुमान मंदिर पर प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे को वरमाला पहनाकर शादी के पवित्र बंधन में बंध गये। वहीं पता चला कि कुछ चाटुकारों ने वहां पहुंच कर एक पक्ष को बरगलाकर उनसे ₹10000 झटक लिया और फिर जाम से जाम टकराकर पार्टी मनायी जिसकी चर्चा जोरों पर रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button