अलग अलग घटनाओ मे दो की मौत, खेत मे शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी

महराजगंज। घुघली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा करौता ऊर्फ नेबुईया में जर्जर मकान का छत गिरने सें एक बालिका की मौत हो गयी। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। प्राप्त समाचार के अनुसार ग्राम सभा करौता ऊर्फ नेबुईया में तडक़े सुबह लगभग पांच बजे जर्जर मकान का छत गिरने से खुशी सिंह पुत्री रामगोपाल सिंह उम्र 14 वर्ष की मौत हो गयी। बताते चले कि तडक़े सुबह लगभग पांच बजे खुशी गाय की देख रेख के लिए गयी थी।

तभी अचानक मकान का छत गिरने से उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर विविध कार्यवाई में जुट गयी। एक अलग घटना घुघली थाना क्षेत्र के बेलवा तिवारी गांव के सामने पहले से खड़ी ट्रक में बाइक चालक अनियन्त्रित होकर टकरा गया। बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गयी,जबकि बाइक पर बैठा साथी गम्भीर रूप से घायल हो गया। प्राप्त समाचार के अनुसार बुद्धवार रात लगभग नौ बजे थाना क्षेत्र के चैनपुर निवासी अरविन्द यादव 27वर्ष पुत्र सुरेश यादव अपने मित्र पंकज 28 वर्ष पुत्र महेंद्र के साथ बाइक से जखीरा के तरफ जा रहा था।

कि घुघली कप्तानगंज मार्ग के बेलवा तिवारी गांव के सामने सड़क के किनारे पहले से खड़ी ट्रक में अनियंत्रित होकर जा टकराया। इस घटना में अरविंद यादव की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी जबकि साथी पंकज गम्भीर रूप से घायल हो गया।ग्रामीणो की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों कि सहायता से दोनों को एम्बुलेंस से प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र घुघली भेजवाया जहां चिकित्सक ने अरविंद को मृत घोषित कर दिया और घायल पंकज का प्राथमिक उपचार कर जिलाअस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया तथा खड़ी ट्रक को थाने ले जा कर विधिक कार्यवाही मे जुट गयी। वही जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सभा बरवाराजा निवासी ध्यान चन्द पांडेय पुत्र स्व. हरिद्वार( 55) का गत बुधवार बसन्तपुर राजा गांव के पश्चिम ऑलमाइट स्कूल के दक्षिण खेत मे शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। ग्रामीणों की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम के लिए महराजगंज भेज दिया ।

प्राप्त समाचार के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा बरवाराजा निवासी ध्यान चन्द पांडेय का गत बुधवार की सुबह बसन्तपुर राजा गांव के पश्चिम ऑलमाइट स्कूल के दक्षिण खेत मे संदिग्ध परिस्थितियों में शव ग्रामीणों ने देखा शव को देखकर लोगों ने शोर मचाया शोर शराबे को सुनकर अगल बगल गांव के तमाम लोग जुट गए। सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। ग्रामिणो ने बताया कि ध्यान चन्द हमेशा नशे में रहते थे। इस सम्बंध में कोतवाली इंस्पेक्टर मनीष सिंह से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। मौत के कारणों का पता पीएम रिपोर्ट से ही हत्या की पुष्टि हो सकेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button