सपा ने ज़िला पंचायत अध्यक्ष चुनाव में भाजपा को वाक ओवर दे दिया- शाहनवाज़ आलम

आज अखिलेश यादव  के पास अपनी बिरादरी का 20 प्रतिशत वोट ही बचा है ,स्पीक अप माइनोरिटी #5 में अल्पसंख्यक कांग्रेस नेताओं ने उठाया सपा-भाजपा गठजोड़ पर सवाल .

लखनऊ । अल्पसंख्यक कांग्रेस ने स्पीक अप माइनोरिटी कैम्पेन के पांचवे चैप्टर के तहत ज़िला पंचायत अध्यक्ष के चुनावों में सपा पर भाजपा को वाक ओवर दे देने का आरोप लगाया. अल्पसंख्यक कांग्रेस हर रविवार को फेसबुक लाइव के माध्यम से यह अभियान चलाती है. इस बार क़रीब दो हज़ार लोगों ने इसमें हिस्सा लिया ।

अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज़ आलम ने कहा कि संभल, बदायूं, फरुखाबाद और शाहजहाँपुर में भाजपा की तरफ से क्रमशः अनामिका यादव, वर्षा यादव, मोनिका यादव और ममता यादव का ज़िला पंचायत अध्यक्ष बन जाना साबित करता है कि अखिलेश यादव  के पास अब अपनी बिरादरी का भी वोट नहीं बचा है.। उन्होंने कहा कि सपा के ज़िला पंचायत सदस्यों ने अखिलेश यादव की मुस्लिम विरोधी रणनीति के तहत भाजपा के ज़िला पंचायत अध्यक्ष बनवाये हैं. ।

उन्होंने इसकी तुलना मुलायम सिंह यादव के संसद में दिये उस बयान से की जिसमें उन्होंने मोदी जी के दुबारा प्रधान मन्त्री बनने की ख्वाहिश ज़ाहिर करते हुए अपने सजातीय मतदाताओं को भाजपा में वोट देने का संकेत दे दिया था. जिसके बाद बदायूं, कन्नौज, फिरोजाबाद जैसी सजातीय सीटों पर भी भाजपा जीत गयी थी. उन्होंने कहा कि आज सपा के पास अपने जातिगत वोट का 20 प्रतिशत ही बचा है. शाहनवाज़ आलम ने बताया कि स्पीक अप माइनोरिटी कैम्पेन के तहत आज इन मुद्दों पर अल्पसंख्यक समुदायों को जागरूक किया गया.।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button