मरीज़ हॉस्पिटल की दीवार फांदकर भागा

बलिया । शनिवार को फेसबुक के माध्यम से वीडियो जारी कर L1 हॉस्पिटल बसंतपुर में तथाकथित रूप से अपने आपको उपेक्षित महसूस करने वाले,और दी जा रही सेवाओ में उपस्थित कमियों की शिकायत करने वाले रेवती नगर पंचायत के वार्ड 14 निवासी एक मरीज़ हॉस्पिटल की दीवार फांदकर भाग गया है । शनिवार को जब शिकायतकर्ता भोला ओझा से और इसके रूममेट से सीएमओ डॉ पीके मिश्र ने बातचीत की तो कुछ शिकायते जहां सही थी, तो खाना न मिलने की शिकायत को रूममेट ने ही गलत ठहराते हुए कहा कि यहां मरीज खानों को लूट ले रहे है, जिससे घट भी जा रहा है ।

स्वास्थ्य संबंधी शिकायतों को गंभीरता से जब लेते हुए सीएमओ बलिया ने भोला ओझा को अच्छा इलाज के लिये जब आजमगढ़ मेडिकल कालेज भेजने का निर्णय किया और एम्बुलेंस भेजी तो पहले से ही इसकी भनक पा चुका भोला ओझा बाउंड्री वाल फांदकर किसी सहयोगी की मोटरसाइकिल से फरार हो गया है और एक बार फिर वीडियो वायरल करके अपने कृत्य को सही ठहराया है ।

कितना बड़ा खतरा हो सकता है भोला ओझा

कोरोना पॉजिटिव भोला ओझा के फरार हो जाने से L1 हॉस्पिटल की लगी सुरक्षा पर जहां सवाल खड़ा हो गया है तो वही यह भाग कर कितने लोगों को संक्रमित करेगा , कहा नही जा सकता है । ऐसे में बलिया जनपद व आसपास के जनपद में ही कही यह छुपा हुआ है । जनता जनार्दन , इसके फोटो ग्राफ व डीलडौल के आधार पर अगर कही दिखता है,या छुपा हुआ बताया जाता है तो तुरंत स्थानीय जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन को सूचित करें क्योंकि यह चलता फिरता कोरोना बम है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button